ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

65000 loan apply online

65000 Loan Kaise Le : Loan 65000 Rupees – Instant Loan 65000 Without Documents

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका इस पोस्ट में जिसमें हम बात करने वाले हैं कि आप घर बैठे ओनलाइन लोन कैसे लें सकते हैं। दोस्तों आज के समय में हर किसी को लोन लेने कि जरूरत होती है चाहे किसी के पास कितना ही पैसा हो लेकिन कभी ना कभी पैसों की जरूरत पड़ ही जाती है और लोन लेने के अलावा कोई ओप्शन नहीं होता। दोस्तों पैसा हमारे लिए बहुत ही ज्यादा जरूरी है। हमारे पास पैसे होंगे तभी तो हम कुछ कर पाएंगे। दोस्तों आज के समय में जिसे देखो वो सिर्फ पैसों के पीछे भाग रहा है। पैसा एक ऐसी चीज है जिसके बिना हम चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते। पैसा हमारे लिए एक ऐसी चीज है जिसकी अहमियत हमारी जिंदगी में सबसे ज्यादा है। जितना महत्वपूर्ण हमारे लिए पैसा हैं उतना महत्वपूर्ण और कुछ भी नहीं है। दोस्तों क्या आप भी हर वक्त यही सोचते रहते हैं कि अगर हमें कहीं से पैसे मिल जाएं तो हम अपना सारा अधूरा काम पूरा कर सकते हैं। दोस्तों अगर आपको सच में पैसों की जरूरत है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि 65,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन चुकाने का समय कितना मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन लेने पर ब्याज की दर कितनी लगेगी, 65,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, 65,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन  लेने कि शर्तें क्या हैं, 65,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, 65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

65,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे मिलेगा?

दोस्तों अब आपको घर बैठे ही तुरंत लोन मिल जाएगा आपको कहीं बाहर जाकर पैसे मांगने की जरूरत नहीं है। दोस्तों आज के समय में पैसा ही हमारे काम आता है और कुछ काम नहीं आता। हमारे पास पैसे होंगे तभी तो हम कुछ कर पाएंगे क्योंकि पैसा ही हमारी सबसे बड़ी और सबसे पहली जरूरत है। दोस्तों अब आपको बैंक से भी लोन लेने कि कोई जरुरत नहीं है आप घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं और अपनी हर जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

65,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

Stashfin Loan App

ADVERTISEMENT

65000 loan apply online

 

 

दोस्तों इस एप्प से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। इस एप्प से आपका लोन बहुत जल्दी अप्रुव हो जाएगा। दोस्तों Stashfin Loan App की शुरुआत 17 अक्टूबर 2017 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 5 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 36 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 11.99% तक सालाना

NIRA Loan App

65000 loan apply online

दोस्तों इस एप्प से आपको आसानी से लोन मिल जाएगा। यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे। आपकों घर बैठे ही तुरंत लोन मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 23 अप्रैल 2018 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5 हजार से 1 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 91 दिनों से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 24% से 36% तक सालाना

ZestMoney Loan App

65000 loan apply online

दोस्तों अब आप इस एप्प से आप घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं। यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे। यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 1 मार्च 2021 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 10 हजार 10 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 22% तक सालाना

IIFL Loans Loan App

65000 loan apply online

यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यहां से लोन लेने पर ब्याज की दर बहुत कम लगेगी। इस एप्प की शुरुआत 12 अक्टूबर 2015 को हुई थी। इस एप्प को 10 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5 हजार से 5 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 42 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 21% से 30% तक सालाना

65,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 18 से ऊपर होनी चाहिए।

65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड

65,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं।
  2. यहां से लोन लेने के लिए बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।
  3. यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।
  4. आप अपने लोन का इस्तेमाल जहां चाहे वहां कर सकते हैं।
  5. यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे।

65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप मेल है या फिमेल यानी अपना जेंडर भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड। अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप खुद का काम करते हैं तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज अपलोड करें जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड का नंबर भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा। इसके बाद आपको लोन अमाउंट मिल जाएगी।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और फिर आप अपना अकाउंट लॉगिन कर सकते हैं और लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि 65,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन चुकाने का समय कितना मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन लेने पर ब्याज की दर कितनी लगेगी, 65,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, 65,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा, 65,000 रुपए का लोन  लेने कि शर्तें क्या हैं, 65,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, 65,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में इतना ही मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में। अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x