ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

55000 loan urgent

55000 Ka Loan Kaise Milega : Personal Loan 55000 Low Interest – Instant 55000 Loan On Aadhar Card

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

दोस्तों आज के समय में सबसे मुश्किल काम है पैसा कमाना। दोस्तों पैसे बहुत ही मेहनत करके कमाएं जातें हैं। दोस्तों शायद आप भी कहीं न कहीं कोई काम करते होंगे लेकिन दोस्तों आप काम तो ज्यादा करते हैं लेकिन आपको पैसें बहुत कम मिलते हैं और उन पैसों में आपका काम नहीं चलता होगा आप चाहें हैं कि अगर हमें कहीं और से पैसे मिल जाएं तो हम अपना सारा अधूरा काम पूरा कर सकते हैं। दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि हमें पैसे कहां से मिलेंगे अगर हमें कहीं से पैसे मिल जाएं तो हम जो चाहे वो कर सकते हैं। एक पैसा ही है जो हमारी हर जरूरत को पूरा कर सकता है। दोस्तों अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आपको भी पैसों की जरूरत होगी वैसे भी आज के समय में हर किसी को पैसे की जरूरत है। हमारे पास पैसे होने ही चाहिए ताकि हमें कभी भी किसी से पैसे उधार ना मांगने पड़े। दोस्तों अब आप पैसों को लेकर बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपको घर बैठे आसानी से लोन दे देगी। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि 55,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन चुकाने का समय कितना मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन लेने पर ब्याज की दर कितनी लगेगी, 55,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, 55,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, 55,000 रुपए का लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, 55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें, 55,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे मिलेगा। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

55,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें?

दोस्तों सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि आप अब घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं। दोस्तों ना आपको किसी से पैसे उधार मांगने की जरूरत है और ना ही बैंक जाकर लोन लेने कि जरूरत है। दोस्तों बैंक से लोन लेने पर तो बहुत समय लग जाएगा और कोई आपको इतने रुपए उधार नहीं देगा क्योंकि आज के समय में हर कोई सिर्फ अपने ही बारे में सोचता है। चलिए दोस्तों कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में जान लेते हैं जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी।

55,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

KreditBee Loan App

ADVERTISEMENT

55000 loan urgent

दोस्तों इस एप्प से आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा। यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। यहां से लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी। इस एप्प की शुरुआत 10 मई 2018 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 3,000 से 5 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 16% से 29.95% तक सालाना

CASHe Loan App

55000 loan urgent

यह एप्प पूरे भारत में लोन देती हैं आप भारत के किसी भी कोने से लोन ले सकते हैं। इस एप्प की शुरुआत 25 फरवरी 2016 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। यहां से लोन लेने पर ब्याज की दर बहुत कम लगेगी।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 4 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 18 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 30.42% तक सालाना

Mobikwik Loan App

55000 loan urgent

दोस्तों आपकी सारी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाएगी। लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। आप अपने लोन का इस्तेमाल जहां चाहे वहां कर सकते हैं। इस एप्प की शुरुआत 25 अगस्त 2012 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 10 हजार से 60 हजार रुपए तक
  • कितने दिनों के लिए – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 12% तक सालाना

Finnable Loan App

55000 loan urgent

यहां पर किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क नहीं करना। यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है। यहां से आपको अच्छा खासा लोन तुरंत मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 27 नवंबर 2017 को हुई थी। इस एप्प को 10 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 50 हजार से 10 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 6 महीने से 60 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 27.6% तक सालाना

55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. पैन कार्ड
  2. आधार कार्ड
  3. एक सेल्फी

55,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आपकी आयु 18 से ऊपर होनी चाहिए।
  2. आप भारत के सदस्य होने चाहिए।
  3. आपका मोबाइल नंबर आधार कार्ड से लिंक होना चाहिए।

55,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे।
  2. आप अपने लोन का इस्तेमाल जहां चाहे वहां कर सकते हैं।
  3. यहां से आप EMI लोन ले सकते हैं।
  4. आपकी सारी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाएगी।

55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है आप अपना अकाउंट मोबाइल नंबर से भी लॉगिन कर सकते हैं।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड यानी आप जॉब करते हैं या खुद का काम करते हैं और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड देना है और सबमिट करें।
  • इसके बाद पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि 55,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन चुकाने का समय कितना मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन लेने पर ब्याज की दर कितनी लगेगी, 55,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा, 55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, 55,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, 55,000 रुपए का लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, 55,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें, 55,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे मिलेगा। दोस्तों आज की इस पोस्ट में इतना ही मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में। आपने अपना इतना कीमती समय दिया उसके लिए शुक्रिया!


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x