ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

500000 Loan Kaise Le

500000 Loan Kaise Le : 500000 Loan App – How To Get 500000 Loan Instantly

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की इस नई पोस्ट में। दोस्तों क्या आप भी हर वक्त पैसों को लेकर परेशान रहते हैं। क्या आप भी हर वक्त सिर्फ और सिर्फ पैसों के बारे में ही सोचते रहते हैं। दोस्तों पैसा एक ऐसी चीज है जिसके बिना हम कुछ भी नहीं कर सकते। पैसा हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है क्योंकि पैसों के बिना हम कुछ भी नहीं कर सकते। पैसा हमारे लिए एक ऐसी चीज है जिसकी मदद से हम जो चाहे वो कर सकते हैं। हमारे पास पैसे हैं तो सब कुछ है वरना कुछ भी नहीं है। दोस्तों पैसे हर वक्त हमारे पास होने ही चाहिए ताकि हमें कभी भी किसी से पैसे उधार ना मांगने पड़े। दोस्तों वैसे भी आज के समय में कोई किसी को पैसे उधार नहीं देता हर कोई सिर्फ और सिर्फ अपने ही बारे में सोचता है लेकिन दोस्तों आज आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं। आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपकी सारी परेशानी दूर कर देगी। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

5 लाख रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें?

दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि क्या इतना लोन भी हमें घर बैठे मिल सकता है। हां दोस्तों आपको इतने रुपए का लोन भी घर बैठे तुरंत मिल सकता है। अब आपको लोन लेने के लिए बैंक जाने की जरूरत नहीं है। बैंक से लोन लेने के लिए बहुत पेपर वर्क करना पड़ता है लेकिन यहां से आपको घर बैठे ही लोन मिल जाएगा।

5 लाख रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि कितना लोन मिलेगा, कितने समय के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

Stashfin Loan App

ADVERTISEMENT

500000 Loan Kaise Le

सबसे पहले हम इस एप्प के बारे में ही जान लेते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2017 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। यहां से आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 5 लाख
  • कितने दिनों के लिए – 3 महीने से 36 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 11.99% तक सालाना

KreditBee Loan App

500000 Loan Kaise Le

दोस्तों यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यहां से लोन लेने पर ब्याज बहुत कम लगेगा। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 10 मई 2018 को हुई थी। यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है।

  • कितना लोन मिलेगा – 3 हजार से 5 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 16% से 29.95% तक सालाना

Buddy Loan App

500000 Loan Kaise Le

दोस्तों इस एप्प पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे। यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यहां से आपको अच्छा खासा लोन मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 22 सितंबर 2020 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 10 हजार से 15 लाख रुपए तक
  • कितने दिनों के लिए – 6 महीनों से 5 साल के लिए
  • ब्याज की दर – 11.99% तक सालाना

Fibe Loan App

500000 Loan Kaise Le

यह एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं। यहां से आपको घर बैठे आसानी से लोन मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 22 फरवरी 2016 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  1. कितना लोन मिलेगा – 5 हजार से 5 लाख रुपए तक
  2. कितने समय के लिए – 3 महीने से 36 महीनों के लिए
  3. ब्याज की दर – 16% तक सालाना

5 लाख रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 18 से ऊपर होनी चाहिए।

5 लाख रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. बैंक अकाउंट
  4. 5 लाख रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?
  5. यहां से आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा।
  6. यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।
  7. यहां से आप EMI लोन ले सकते हैं।
  8. यहां पर किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क नहीं करना।
  9. यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे।

5 लाख रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प को डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है और Next पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड। अगर आप सैलरीड हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप सेल्फ एम्प्लॉयड है तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें।
  • इसके बाद अपने जरुरी दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड का नंबर भरना है और फिर पैन कार्ड का नंबर भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा और कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा।
  • इसके बाद अपने अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और अब आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितना लोन मिलेगा, कितने समय के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जो कुछ भी जाना उम्मीद है आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x