ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

30000 Loan Urgent

30000 Loan Urgent : 30000 Ka Loan Kaise Le – Loan 30000 Urgently

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

दोस्तों हमारी जिंदगी पैसे से शुरू होती है और पैसों पर ही खत्म हो जाती है। दोस्तों जब हम जन्म लेते हैं और जब तक हम जीवित रहते हैं तब तक हमारा हर काम पैसों से ही होता है। दोस्तों बिना पैसों के हम जीवित भी नहीं रह सकते क्योंकि हर सामान पैसों से ही खरीदा जाता है। दोस्तों क्या आपने कभी सोचा है कि अगर हमारे पास पैसे नहीं होंगे तो हमारा क्या होगा। दोस्तों बिना पैसों के तो हम कुछ भी नहीं कर पाएंगे। पैसा एक ऐसी चीज है जिसके बिना हम चाहकर भी कुछ नहीं कर पाएंगे। दोस्तों ये तो आपको पता है कि आज के समय में कोई भी किसी की मदद नहीं करता हर कोई सिर्फ और सिर्फ अपने ही बारे में सोचता है। दोस्तों एक समय ऐसा भी था जब लोग एक दूसरे की मदद कर देते थे लेकिन आज ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कोई किसी की मदद नहीं करता। अगर दोस्तों आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आपको भी पैसों की जरूरत होगी और आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं। दोस्तों आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

30,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें?

दोस्तों अब आपको लोन लेने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। अब आप घर बैठे ही लोन ले सकते हैं। लोन लेने के लिए बैंक जाने की जरूरत नहीं है बैंक से लोन लेने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता बहुत पेपर वर्क करना पड़ता है। लेकिन आपको Online लोन बहुत जल्दी मिल जाएगा। अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं अब आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा।

30,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हमें कितना लोन मिलेगा, कितने के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

LazyPay Loan App

ADVERTISEMENT

30000 Loan Urgent

दोस्तों यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 19 फरवरी 2014 को हुई थी। इस एप्प को 50 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 3,000 से 5 लाख तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 60 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 15% से 32% तक सालाना

mPokket Loan App

30000 Loan Urgent

दोस्तों पहले हम इस एप्प के बारे में ही जान लेते हैं। दोस्तों इस एप्प से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यह एप्प पूरे भारत में लोन देती हैं। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 7 दिसंबर 2016 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 500 से 30 हजार तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 61 दिनों से 120 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 24% तक सालाना

TrueBalance Loan App

30000 Loan Urgent

दोस्तों यहां से लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी। यहां से आप घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं। दोस्तों इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2014 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 1 लाख तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 12 महीनों के लिए
  • ब्याज कितना लगेगा – 2.4% हर महीने

Phocket Loan App

30000 Loan Urgent

दोस्तों यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा। लोन चुकाने का समय अच्छा खासा मिलेगा। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 17 जुलाई 2018 को हुई थी। इस एप्प को 10 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5 हजार से 2 लाख तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 365 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 36% तक सालाना

InstaMoney Loan App

30000 Loan Urgent

दोस्तों यह एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं। यहां से आपको बहुत जल्दी लोन मिल जाएगा। आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 4 जून 2018 को हुई थी। इस एप्प को 50 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5 हजार से 50 हजार तक
  • कितने दिनों के लिए लोन मिलेगा – 91 दिनों से 150 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 24% तक सालाना

30,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के सदस्य होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 18 से ऊपर होनी चाहिए।

30,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड

30,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

यहां से आपका लोन बहुत जल्दी अप्रुव हो जाएगा।

यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।

आपकी सारी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाएगी।

लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

30,000 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करना है और डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपना पहला नाम और दूसरा नाम भरना है और Next पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपसे पूछा जाएगा कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप सैलरीड हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप सेल्फ एम्प्लॉयड है तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपने कुछ दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड का नंबर भरना है और फिर पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपके सामने कुछ लोन राशि दी जाएगी जिससे से आप अपना लोन चुन सकते हैं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक की डिटेल्स देनी होगी और अब आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं। लोन अमाउंट कुछ ही देर में आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितना लोन मिलेगा, कितने के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जो कुछ भी जाना उम्मीद है आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं। आपने अपना इतना कीमती समय दिया उसके लिए धन्यवाद!


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x