ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

2000 loan kaise le

2000 Loan Kaise Le : Loan 2000 Rupees – Instant Loan 2000 Without Documents

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

दोस्तों क्या आप भी हर वक्त सिर्फ एक ही चीज के बारे में सोचते रहते हैं और वो है पैसा। दोस्तों क्या आपके भी बहुत सारे काम पैसों की वजह से अटके हुए हैं। दोस्तों पैसा एक ऐसी चीज है जो हर वक्त हमारे पास होनी ही चाहिए। क्योंकि पैसों के बिना हम अपनी जिंदगी में कुछ भी नहीं कर सकते। दोस्तों पैसों की मदद से हम जो चाहे वो कर सकते हैं। पैसा हमारी सबसे बड़ी और सबसे पहली जरूरत है। अगर हमारे पास पैसा होगा तो हम अपनी मर्जी से कुछ भी कर सकते हैं। एक पैसा ही है जो हमारी हर जरूरत को आसानी से पूरा कर सकता है। दोस्तों क्या आप भी हर वक्त  यही सोचते हैं कि अब हमारे पास पैसे कहां से आएंगे पैसों के बिना हमारा काम कैसे चलेगा। दोस्तों पैसा एक ऐसी चीज जो हर वक्त हमारे पास होनी ही चाहिए। दोस्तों क्या आप भी हर वक्त पैसों के लिए इधर उधर भागते रहते हैं लेकिन कहीं से भी आपको पैसे नहीं मिल पाते। दोस्तों अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

2,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें सकते हैं?

दोस्तों अब आप यही सोच रहें होंगे कि क्या हम 2,000 रुपए का लोन घर बैठे लें सकते हैं हां दोस्तों आप घर बैठे आसानी से 2,000 रुपए का लोन ले सकते हैं। दोस्तों अब आपको थोड़े से पैसों के लिए बैंक जाने की जरूरत नहीं है आप अपने मोबाइल की मदद से ही लोन ले सकते हैं। दोस्तों आज हम कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में जानेंगे जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी।

2,000 रुपए का लोन कहां – कहां से लें सकते हैं?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हमें कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए लोन मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, किस – किस को मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

TrueBalance Loan App

ADVERTISEMENT

2000 loan kaise le

दोस्तों यह एप्प पूरे भारत में लोन देती हैं। इस एप्प से आप घर बैठे आसानी से लोन ले सकते हैं। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2014 को हुई थी। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 1 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 12 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 2.4% मंथली

PayRupik Loan App

2000 loan kaise le

दोस्तों यह एप्प RBI द्वारा रजिस्टर है जो भारत के हर कोने में लोन देती हैं। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 2 जून 2020 को हुई थी। इस एप्प के 10 लाख से भी ज्यादा डाउनलोड हैं। इस एप्प से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 10,000 तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 91 दिनों से 365 दिनों के लिए
  • ब्याज कितना लगेगा – 35% तक सालाना

LoanFront Loan App

2000 loan kaise le

दोस्तों इस एप्प से आप मोबाइल की मदद से तुरंत लोन ले सकते हैं। यह एप्प पूरे भारत में लोन देती हैं। दोस्तों इस एप्प को 50 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 3 मार्च 2019 को हुई थी। इस एप्प से आप कभी भी लोन अप्लाई कर सकते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,500 से 2,00,000 तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 15% से 35.95% तक सालाना

RupeeRedee Loan App

2000 loan kaise le

दोस्तों इस एप्प से आप कभी भी लोन ले सकते हैं। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 12 फरवरी 2019 को हुई थी। इस एप्प को 50 लाख से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। यहां से आप कुछ ही मिनटों में लोन मिल जाएगा।

  • कितना लोन मिलेगा – 2,000 से 25,000 तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 120 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 36% तक सालाना

2,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 21 से ऊपर होनी चाहिए।

2,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • एक सेल्फी

2,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं।
  2. यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।
  3. यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।
  4. लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।
  5. यह एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं।

2,000 का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर एप्लिकेशन का नाम सर्च करना है और उसे उसे डाउनलोड कर लेना है।एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है अपने मोबाइल नंबर से या मेल ID से लॉगिन कर सकते हैं।
  • इसके बाद आपको अपनी पर्सनल डिटेल्स देनी होगी जिसमें सबसे पहले फर्स्ट नेम और लास्ट नेम डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपनी जन्मतिथि भरनी है और अपना पूरा एड्रेस देना है। जहां आप रहते हैं यानी अपने एरिया का पिनकोड डालना है और सबमिट पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना होगा Male या Female इसके बाद सबमिट करना है और Next पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपसे पूछा जाएगा कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड। अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप अपना खुद का कोई काम करते हैं तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपने कुछ दस्तावेज देने होंगे सबसे पहले अपने आधार कार्ड का नंबर डालना होगा और अपने आधार कार्ड का फोटो डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपने पैन कार्ड की डिटेल्स देनी होगी पहले अपने पैन कार्ड का नंबर नंबर डालना होगा और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वह भरना होगा और Next पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा। कुछ ही समय में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको कुछ लोन राशि दी जाएगी फिर आपको अपनी लोन राशि चुन लेनी है तो Next पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपके सामने लोन की डिटेल्स आ जाएगी कि आपको कितना लोन मिलेगा कितने समय के लिए मिलेगा। ब्याज की दर कितनी लगेगी।
  • इसके बाद आपको अपनी बैंक की डिटेल्स देनी होगी जैसे बैंक का नाम, अकाउंट नंबर, बैंक स्टेटमेंट, बैंक की पासबुक की फोटो। इसके बाद आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं अप्लाई करने के कुछ समय बाद लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए लोन मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, किस – किस को मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जो कुछ भी जाना उम्मीद है आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं। मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में अपना प्यार ऐसे ही बनाए रखियेगा।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x