ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

15000 Loan Kaise Le

15000 Loan Kaise Le : 15000 Loan Without Income Proof – 15000 ka Loan Kaise Le

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

दोस्तों क्या आपकी कहानी भी दूसरों की तरह है। क्या आपको भी बहुत सारी परेशानियां उठानी पड़ रही है। क्या आप भी हर वक्त पैसों को लेकर चिंतित हैं। क्या आप भी अपने परिवार के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं। क्या आपके बहुत सारे काम पैसों की वजह से अटके हुए हैं। क्या आपको भी भरनी है अपने बच्चों की फीस। क्या आप भी अपना भविष्य साकार करना चाहते हैं। क्या भी भी अपने बच्चों की हर छोटी-बड़ी इच्छा को पूरी करना चाहते हैं। क्या आप भी अपना खुद का कोई काम शुरू करना चाहते हैं। क्या आप हर वक्त सिर्फ और सिर्फ पैसों के बारे में ही सोचते रहते हैं कि हमारे पास पैसे कहां से आएंगे। क्या आप भी अपना जीवन सुख से व्यतीत करना चाहते हैं। दोस्तों अगर हमारे पास पैसे हैं तो हम जो चाहे वो कर सकते हैं लेकिन बिना पैसों के हम कुछ भी नहीं कर सकते। दोस्तों अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपकी सारी समस्या दूर कर देगी। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

15,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें सकते हैं?

दोस्तों अब आपको लोन लेने के लिए बैंक जाने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे ही लोन ले सकते हैं। दोस्तों आप सभी अपने मोबाइल की मदद से तुरंत लोन ले सकते हैं और ना ही किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क करना। दोस्तों आपकी सारी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाएगी और आप अपने लोन का इस्तेमाल जहां चाहे वहां कर सकते हैं।

15,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हमें कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

Branch Loan App

ADVERTISEMENT

15000 Loan Kaise Le

दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 19 मार्च 2015 को हुई थी। इस एप्प के 1 करोड़ से भी ज्यादा डाउनलोड हैं। यहां से आप कभी भी लोन ले सकते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 500 रुपए से 50 हजार तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 3 महीने से 6 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 2% से 30% तक सालाना

KreditBee Loan App

15000 Loan Kaise Le

दोस्तों अब हम इस एप्प के बारे में पता कर लेते हैं। दोस्तों इस एप्प से लोन लेने के लिए किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क नहीं करना आपको घर बैठे तुरंत लोन मिल जाएगा। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 10 मई 2018 को हुई थी। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 4 लाख तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 29.95% तक सालाना

TrueBalance Loan App

15000 Loan Kaise Le

दोस्तों यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है लोन लेने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है आपको घर बैठे ही लोन मिल जाएगा। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2014 को हुई थी। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 1 लाख तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 12 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 24% तक सालाना

Stashfin Loan App

15000 Loan Kaise Le

दोस्तों यह एप्प RBI द्वारा रजिस्टर है इस एप्प पर बहुत सारे लोगों का विश्वास है। यहां पर आपके दस्तावेज बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2017 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 5 लाख तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 3 महीने से 36 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 11.99% तक सालाना

LoanFront Loan App

15000 Loan Kaise Le

दोस्तों यह एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं जहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। इस एप्प की शुरुआत 3 मार्च 2019 को हुई थी। इस एप्प को 50 लाख से भी अधिक लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,500 से 2 लाख तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज कितना लगेगा – 16% से 35% तक सालाना

15,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 21 से ऊपर होनी चाहिए।

15,000 का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. एक सेल्फी

15,000 का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. यहां से आप कभी भी लोन ले सकते हैं।
  2. यहां पर किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क नहीं करना।
  3. यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।
  4. यह एप्प RBI द्वारा रजिस्टर है।
  5. ये एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं।

15,000 का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपके पास एक स्मार्ट फोन होना चाहिए। फिर गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करना है और डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है। आप अपना अकाउंट लॉगिन मोबाइल नंबर से भी कर सकते हैं।
  • इसके बाद अपनी कुछ पर्सनल डिटेल्स देनी होगी जिसमें First Name और Last Name भरना है और जहां आप रहते हैं वहां का पिनकोड भी भरना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपना जेंडर भरना है कि आप मेल है या फिमेल और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपको अपने कुछ दस्तावेज देने होंगे जिसमें सबसे पहले आधार कार्ड का नंबर डालना है फिर आधार कार्ड की फोटो डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद पैन कार्ड की डिटेल्स देनी होगी जिसमें सबसे पहले पैन कार्ड का नंबर भरना होगा और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको लोन राशि दी जाएगी जिससे से आप लोन चुन सकते हैं।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की पूरी डिटेल्स भरनी है और फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं कुछ ही देर में लोन अमाउंट सीधे आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में इतना ही मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में। आप अपना प्यार ऐसे ही बनाए रखियेगा धन्यवाद!


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x