ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

1500 loan urgent

1500 Loan Urgent : Instant 1500 Loan Online – 1500 Ka Loan Kaise Milega

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की इस पोस्ट में। दोस्तों कभी कभी हमारे साथ ऐसा होता है कि हमें अचानक से थोड़े बहुत पैसों की जरूरत पड़ जाती है। दोस्तों उस वक्त हमें कहीं से भी पैसे नहीं मिल पाते। दोस्तों थोडे से पैसों के लिए हमें इधर उधर भागना पड़ता है। दोस्तों हमें शायद पैसे तो मिल जाते हैं लेकिन समय से पैसे वापस ना करने पर हमारे रिश्ते बिगड़ जाते हैं। दोस्तों थोडे से पैसें के लिए तो हम बैंक भी नहीं जा सकते। दोस्तों हमें अचानक से कभी भी पैसों की जरूरत पड़ सकती है इसलिए हर वक्त हमारे पास पैसे होने चाहिए ताकि हमें कभी भी किसी के सामने हाथ ना फैलाने पड़े। दोस्तों पैसों के बिना हम अपनी जिंदगी में कुछ भी नहीं कर सकते हमारे पास पैसे हैं तो सब कुछ है वरना कुछ भी नहीं है। पैसा हमारी हर जरूरत को आसानी से पूरा कर सकता है। दोस्तों अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आपको पैसों की जरूरत होगी अब आप बिल्कुल भी चिंता मत कीजिए आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो आपकी हर जरूरत को आसानी से पूरा कर देगी। चलिए दोस्तों बिना देरी किए आज की इस पोस्ट को शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

1,500 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें?

दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि क्या इतने से पैसे घर बैठे मिल सकते हैं। दोस्तों अब आप पैसों के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। दोस्तों आज गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सारी ऐसी एप्लिकेशन है जो आपको घर बैठे तुरंत लोन दे देगी। चलिए दोस्तों कुछ जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

1,500 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हमें कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, किस – किस को मिलेगा, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

mPokket Loan App

ADVERTISEMENT

1500 loan urgent

दोस्तों सबसे पहले हम इस एप्प के बारे में थोड़ा सा जान लेते हैं। दोस्तों यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है जो पूरे भारत में लोन देती हैं। इस एप्प की शुरुआत 7 दिसंबर 2016 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 500 से 30 हजार तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 61 दिनों से 120 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर – 4% हर महीने

KreditBee Loan App

1500 loan urgent

दोस्तों यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यहां से आपको आसानी से लोन मिल जाएगा। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 10 मई 2018 को हुई थी। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।

  • कितना लोन मिलेगा – 1 हजार से 4 लाख
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर – 30% तक सालाना

Branch Loan App

1500 loan urgent

दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 19 मार्च 2015 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प से आपको आसानी से लोन मिल जाएगा।

  • कितना लोन मिलेगा – 500 रुपए से 50 हजार तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 3 महीने से 6 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 30% तक सालाना

Stashfin Loan App

1500 loan urgent

दोस्तों यहां से आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं। यह एप्प हर वक्त आपकी मदद करेंगी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2017 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 5 लाख तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 36 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 11.99% तक सालाना

1,500 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 21 से ऊपर होनी चाहिए।

1,500 रुपए से लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड

1,500 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।
  2. यहां से आप कभी भी लोन ले सकते हैं।
  3. यहां से लोन लेने पर बहुत कम दस्तावेज लगेंगे।
  4. आपको पैसों के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है।
  5. यहां से आप EMI लोन ले सकते हैं।

1,500 रुपए का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और एप्प का नाम सर्च करके उसे डाउनलोड कर लेना है।
  • इसके बाद एप्प को ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद अपना पहला नाम और दूसरा नाम भरना है और Next पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद इसके बाद आपको बताना है कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक करें और अगर आप खुद का कोई काम करते हैं तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आपको अपना आधार कार्ड का नंबर भरना है और फिर पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपको अपनी लोन अमाउंट मिल जाएगी।
  • इसके बाद आपको अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स देनी होगी और अब आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं लोन अमाउंट कुछ ही देर में आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितना लोन मिलेगा, कितने दिनों के लिए मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, किस – किस को मिलेगा, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जो कुछ भी जाना उम्मीद है आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं। मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में अपना प्यार ऐसे ही बनाए रखियेगा धन्यवाद!


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x