ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

10000 loan urgent,

10000 Loan Urgent : 10000 Ka Loan Kaise Le – Loan 10000 Urgently

ADVERTISEMENT

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

दोस्तों आज के समय में हर कोई सिर्फ और सिर्फ एक ही चीज के पीछे भाग रहा है और वो है पैसा। दोस्तों जिसे देखो वो सिर्फ पैसों के पीछे दौड़ता है। वैसे दोस्तों पैसा कमाना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि पैसों के बिना हमारा कोई भी काम नहीं हो सकता। लेकिन दोस्तों आज के समय में लोन पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं दोस्तों पैसों के लिए हमें कभी भी ग़लत काम नहीं करना चाहिए। दोस्तों पैसें हमेशा मेहनत करके कमाने चाहिए। कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता छोटी बड़ी हमारी सोच होती है। दोस्तों पैसा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है जिसके बिना हम चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते। दोस्तों पैसों के बिना तो हम जीवित भी नहीं रह सकते जीवित रहने के लिए सबसे पहले हमारे पास तीन चीजें होनी चाहिए रोटी कपडा और मकान और ये सब भी पैसों के बिना नहीं आता। ये तो आपको पता है कि आज के समय में कोई किसी की मदद नहीं करता जो करना है हमें खुद करना है। दोस्तों अगर आप हमारी आज की इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आपको चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि आज मैं आपको कुछ ऐसी एप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूं जो हर मुश्किल वक्त में आपकी मदद करेंगी। चलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट को बिना देरी किए शुरू करते हैं और आगे बढ़ते हैं।

10,000 रुपए का लोन घर बैठे कैसे लें सकते हैं?

हां दोस्तों अब आपको पैसों के लिए इधर उधर भागने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे ही लोन ले सकते हैं। अगर आप बैंक जाकर लोन लेंगे तो बहुत समय लगेगा क्योंकि दोस्तों बैंक हमें आसानी से लोन नहीं देता उसमें बहुत सारा पेपर वर्क करना पड़ता है इसलिए अब आपको बैंक जाने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। आपको घर बैठे ही तुरंत लोन मिल जाएगा।

10,000 रुपए का लोन कहां – कहां से मिलेगा?

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हमें कितने दिनों के लिए लोन मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को लोन मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, कितना लोन मिलेगा, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।

PaySense Loan App

ADVERTISEMENT

10000 loan urgent,

दोस्तों यह एप्प पूरे भारत में लोन देती हैं। यहां से आपको आसानी से लोन मिल जाएगा। इस एप्प की शुरुआत 11 फरवरी 2016 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5,000 से 5 लाख रुपए तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 24 महीनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 16% से 36% तक सालाना

TrueBalance Loan App

10000 loan urgent,

दोस्तों यह एप्प RBI द्वारा रजिस्टर लोन एप्प है यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है जिससे आप घर बैठे तुरंत लोन ले सकते हैं। इस एप्प को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 अक्टूबर 2014 को हुई थी।

  • कितना लोन मिलेगा – 1,000 से 1 लाख तक
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 2.4% हर महीने
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 12 महीनों के लिए

InstaMoney Loan App

10000 loan urgent,

दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 4 जून 2018 को हुई थी। इस एप्प के 50 लाख से भी ज्यादा डाउनलोड हैं। इस एप्प से आप कभी भी लोन अप्लाई कर सकते हैं। यह एप्प भारत के हर कोने में लोन देती हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 5,000 से 50,000 तक
  • कितने समय के लिए मिलेगा – 3 महीने से 5 महीनों के लिए
  • ब्याज कितना लगेगा – 24% तक सालाना

Phocket Loan App

10000 loan urgent,

दोस्तों सबसे पहले हम इस एप्प के बारे में जान लेते हैं। इस एप्प की शुरुआत 17 जुलाई 2018 को हुई थी। इस एप्प के 10 लाख से भी ज्यादा डाउनलोड हैं। इस एप्प से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।

  • कितना लोन मिलेगा – 5,000 से 2 लाख तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 62 दिनों से 365 दिनों के लिए
  • ब्याज की दर कितनी लगेगी – 36% तक सालाना

Buddy Loan App

10000 loan urgent,

दोस्तों यह एप्प पूरी तरह से ओनलाइन लोन एप्प है जो आपको घर बैठे ही लोन दे देगी। दोस्तों इस एप्प की शुरुआत 22 सितंबर 2020 को हुई थी। इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज़ करते हैं।

  • कितना लोन मिलेगा – 10,000 से 15 लाख तक
  • कितने दिनों के लिए मिलेगा – 6 महीनों से 5 साल के लिए
  • ब्याज कितना लगेगा – 11.99% तक सालाना

10,000 रुपए का लोन किस – किस को मिलेगा?

  1. आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  2. आपकी आयु 18 से ऊपर होनी चाहिए।

10,000 रुपए का लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  1. आधार कार्ड
  2. पैन कार्ड
  3. एक फोटो

10,000 रुपए का लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं?

  1. आप अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।
  2. आप जब चाहें तब लोन ले सकते हैं।
  3. यह एप्प RBI द्वारा रजिस्टर है।
  4. यहां से आपको तुरंत लोन मिल जाएगा।
  5. यहां पर किसी प्रकार का कोई पेपर वर्क नहीं करना।

10,000 का लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें?

  • सबसे पहले आपके पास एक स्मार्ट फोन होना चाहिए इसके बाद गूगल प्ले स्टोर पर एप्लिकेशन का नाम सर्च करना है और उसे अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लेना है।
  • एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद ओपन करना है और अपना अकाउंट लॉगिन करना है।
  • इसके बाद आपको अपनी पर्सनल डिटेल्स देनी होगी जिसमें पहना नाम और दूसरा नाम डालना है और सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपनी जन्मतिथि भरनी हैं अपना पूरा एड्रेस डालना है और अपने एरिया का पिनकोड डालना है और सबमिट पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपको भरना है कि आप Male हैं या Female इसके बाद सबमिट कर देना है और Next पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको बताना होगा कि आप सैलरीड हैं या सेल्फ एम्प्लॉयड अगर आप अपना काम करते हैं तो सेल्फ एम्प्लॉयड पर क्लिक करना है और अगर आप जॉब करते हैं तो सैलरीड पर क्लिक कर देना है और सबमिट करना है।
  • इसके बाद आपको अपने कुछ दस्तावेज देने होंगे सबसे पहले आधार कार्ड का नंबर डालना है और आधार कार्ड का फोटो डालकर सबमिट कर देना है।
  • इसके बाद अपने पैन कार्ड का नंबर भरना है और जो एड्रेस पैन कार्ड पर है वो भरकर Next पर क्लिक कर देना है।
  • इसके बाद आपकी जानकारी के अनुसार आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा कुछ ही देर में आपका क्रेडिट स्कोर चेक हो जाएगा और आपके सामने कुछ लोन राशि आ जाएगी जिसमें से एक लोन राशि चुननी है।
  • इसके बाद लोन की डिटेल्स आ जाएगी कि आपको कब तक लोन चुकाना है और कितना ब्याज लगेगा।
  • इसके बाद आपको अपनी बैंक डिटेल्स भरनी होगी। फिर आप अपना लोन अप्लाई कर सकते हैं और लोन अमाउंट कुछ ही देर में आपके अकाउंट में आ जाएगी।

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कितने दिनों के लिए लोन मिलेगा, ब्याज की दर कितनी लगेगी, किस – किस को लोन मिलेगा, कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, कितना लोन मिलेगा, लोन लेने के फायदे क्या-क्या हैं, लोन लेने कि शर्तें क्या हैं, लोन लेने के लिए कैसे अप्लाई करें।  दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जो कुछ भी जाना उम्मीद है आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर आपका कोई भी डाउट या सवाल रह गया हो तो कमेंट में पूछ सकते हैं। आज की इस पोस्ट में इतना ही मिलते हैं एक और ऐसी ही पोस्ट में।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Check Also

Slice Loan App

Slice Loan App Se Loan Kaise Le Mobile Se : Slice Loan App Fast Approval ₹5,00,000 – Slice Instant Personal Loan Apply Online

ADVERTISEMENT अपने दोस्तों के साथ शेयर करें दोस्तों आज के समय में हमारे लिए सबसे …

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x